अयोध्या : रौनाही पुलिस के लिए चुनौती बने चोर,खाकी को भी बनाया निशाना

रौनाही(अयोध्या) ! रौनाही थाना क्षेत्र अंतर्गत अरकुना चौराहा स्थित कई दुकानदार चोरों के बढ़ते आतंक का शिकार हो रहे हैं। आये दिन हो रही वारदात से चौराहा स्थित सभी दुकानदार आक्रोशित हैं।
ज्ञात हो कि बीते दो हफ्ते के अंदर तीन वारदातों से चौराहा स्थित सभी दुकानदार सहमे हुए हैं। अरकुना चौराहा स्थित कपड़ा किराना व्यवसायी राज कुमार चौरसिया की खड़ी ह्युंडई वेरना
कार से चोरों ने पीछे का शीशा तोड़ कर बोनेट खोलकर इंजन का कीमती सामान बैटरी , नाजिल और नाजिल पाइप सहित अन्य सामान गायब कर दिया। जिसकी तहरीर थाने पर दी गईं लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नही लग पाया।वहीं दूसरी वारदात बीते मंगलवार रात को हो गयी जिसमें किराना व्यवसायी ओमकार गुप्ता पुत्र गोविंद प्रसाद की दुकान के सामने खड़ी बोलेरो संख्या यूपी 42 एपी 7795 रात को चोरों ने गायब कर दिया।
पुलिस की अनदेखी से चोरों का आतंक और बढ़ गया और बीते 2 दिन पहले खाकी तक इसकी चपेट में आ गयी। अपनी दुकान के सामने रात में सो रहे होमगार्ड केसरी प्रसाद कसौधन उर्फ नखरू बनिया से धारदार हथियार लेकर आये दो बदमाशों ने 5000 रुपया छीन ले गए।इन सभी मामलों में समाजवादी पार्टी बीकापुर विधानसभा अध्यक्ष कृष्ण कुमार पटेल ने बताया कि पुलिस मास्क को लेकर हर दिन आम जनता को परेशान कर रही है लेकिन उसके नाक के नीचे चोरी का गिरोह सक्रिय है , पटेल ने पुलिसिया रवैये पर उंगली उठाते हुए कहा कि गस्त के नाम पर रौनाही पुलिस केवल आम जनता को परेशान कर रही है किसी भी चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही है।
पूछे जाने पर हल्का इंचार्ज मोहम्मद अमीन ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है रिपोर्ट दर्ज कर न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News