सुल्तानपुर:आवारा कुत्तों ने बालिका को नोचा, हालत गंभीर

*बल्दीराय, सुल्तानपुर* बल्दीराय थाना क्षेत्र के गांव सूबेदार का पुरवा मौजा सोनवरसा पारा बाजार में आवारा कुत्तों का जबरदस्त आतंक है। यह कुत्ते दर्जनों लोगों को हमलाकर घायल कर चुके हैं। मंगलवार सुबह खेत पर गए 12 वर्षीय बालिका पर एक दर्जन कुत्तों ने हमला बोल दिया तथा उसे बुरी तरह नोच डाला। चीख पुकार पर खेतों में मौजूद ग्रामीणों ने किसी प्रकार कुत्तों को भगाकर बालक को बचाया। घायल बालिक को परिजनों ने सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय में लाकर भर्ती कराया। इससे पहले भी पर कुत्तों ने जानवरों पर हमला कर दिया था। जिससे दर्जनो जानवरो की मौत हो गई थी। अब यह हाल है कि वही ऑवारा कुत्ते आदमियों को अपना निशाना बना रहे हैं।

मौजा सोनवरसा मजरे सूबेदार का पुरवा निवासी जाहिद अली की 12वर्षीय पुत्री आफरीन वह सुबह अपने खेत पर गया थी वहां अचानक लगभग एक दर्जन आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। चीख पुकार पर जब तक खेतों पर मौजूद ग्रामीण कुत्तों को मारकर भगाते, तब तक कुत्तों ने आफरीन की गर्दन हाथ व सिर सहित पूरे शरीर को जगह-जगह नोच डाला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बेहोश लड़की को सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय लाकर भर्ती कराया। वहां लड़की की हालत गंभीर बताई गई है। चिकित्सको हालात गम्भीर देख जिला अस्पताल सुल्तानपुर रिफर कर दिया।
ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मंशूर अली, तफ्सीर अहमद भाजपा नेता अरविंद यादव सहित दर्जनो लोगों नें बताया कि उनके गांव में कुत्तों का जबरदस्त आतंक है। कहीं से लगभग दो दर्जन आवारा कुत्ते आ गए हैं जो झुंड में रहते हैं। गांव के कई लोगों को यह काट चुके हैं। अचानक हमलाकर घायल करने के बाद वह खेतों की ओर भाग जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News