यूपी : सिलसिलेवार हो रही हत्याएं,डबल ट्रिपल मर्डर से थर्राया प्रयागराज सहित यूपी के कई जनपद

संभल : कोरोना वायरस के कराण देशभर में लगे लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के संभल में सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संभल के बहजोई थाना इलाके में हुए इस डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। दिन निकलते ही हुई सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं।

मेरठ: मेरठ में पुरानी रंजिश को लेकर घर के बाहर दो सगे भाइयों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची। एक पक्ष ने आरोपियों के घर पर हमले का भी प्रयास किया। हालात बेकाबू देख आसपास के थानों से फोर्स बुलवाई गई। दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।मेरठ के पास स्थित मुंडाली के जिसौरा गांव में अजवर और पूर्व प्रधान नियाज पक्ष के बीच चुनावी रंजिश है। नियाज पक्ष से एक किशोर की तीन साल पहले गोली लगने से मौत हुई थी, जिसमें अजवर के बेटे खालिक समेत कई को नामजद कराया गया था। इसको लेकर दोनों पक्ष में रंजिश है। अजवर और नियाज पक्ष के बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर मंगलवार दोपहर विवाद हुआ था। इसी विवाद में दोनों पक्ष मंगलवार रात आमने सामने आ गए।अजवर के दोनों बेटे खालिक और माजिद घर के बाहर खड़े थे। इसी दौरान नियाज पक्ष ने हमला बोल दिया और जमकर फायरिंग की। गोलीबारी में खालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि माजिद ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इसके बाद बवाल हो गया। दूसरे पक्ष से भी एक युवक को गोली लगने की बात सामने आई। एसपी देहात और मुंडाली पुलिस मौके पर पहुंचे। आसपास के थानों से फोर्स बुला लिया गया। नियाज, उसके बेटे अबू बकर और वसीम समेत कई के खिलाफ तहरीर दी गई है।

प्रयागराज: जनपद के कोरांव इलाके के निश्चिंतपुर गांव में बुधवार को जमीन की बरसों पुरानी खूनी रंजिश में दो पक्षों के बीच टकराव हो गया। झगड़े के दौरान तीन सगे भाइयों की लाठी और बंदूक के बट से पीटकर हत्या कर दी गई। महिला समेत तीन लोग घायल हैं। तिहरे हत्याकांड की खबर पाकर मौके पर जुटी पुलिस फोर्स ने चार महिलाओं सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ति परिवार के पांच लोग हत्या के एक मुकदमे में जेल में बंद हैं। घटना में 12 लोगों के खिलाफ एफआइआर लिखी गई है।

लखीमपुर : नीमगांव थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक युवक ने दो ग्रामीणों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। सरे शाम हुई इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई।इलाके के गांव भूलनपुर में रहने वाले रामगोपाल मौर्य (65) और बृज बिहारी (45) बुधवार की शाम अपने घर के पास ही मंदिर की फर्श पर बैठे हुए थे। बताया जाता है कि तभी वहां गांव का ही एक युवक कुल्हाड़ी लेकर आ गया। दोनों कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक ने उनके ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। हमले में दोनों लहूलुहान हो गए। आरोपी वहां से भाग निकला। सरे शाम हुई इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई।

शामली :वही बुधवार की सुबह यूपी के कैराना अंतर्गत जगनपुर गांव के जंगल में दो अज्ञात युवतियों के शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। दोनों युवतियों के शवों को रस्सियों से बांधकर खेत में फेंका गया था। उनके सिर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। मृतक युवतियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। सूचना पर सीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News