अयोध्या :कोरोना वाइरस-अब है ए मज़बूरी,बस कुछ दिन बनाएं सामाजिक दूरी

हाथ मिलाने व पैर छूने की प्रथा पर लग रहा लगाम,दूर से ही हो रहा जयराम।कोरोना वाइरस को लेकर जिम्मेदार अधिकारी व सामाजिक कार्यकर्त्ता लोगों को कर रहे जागरूक।

मवई(अयोध्या)! एक काम अपने व देश की सुरक्षा के नाम।अब है ए मज़बूरी बनाएं सामाजिक दूरी,करें जिम्मेदारी पूरी।कोरोना वाइरस को लेकर जिम्मेदार अधिकारी व जनप्रतिनिधि कुछ इस प्रकार के श्लोगन के माध्यम से क्षेत्रीय लोगों से अपील कर रहे है।
विश्व मे महामारी के रूप में घोषित कोरोना वाइरस को दमन करने व आमजन को इसके कहर से बचाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आवाहन किया है।प्रधानमंत्री के आवाहन के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित जनप्रतिनिधि व जिम्मेदार अधिकारी मैदान में आ गए।पीएम के आवाहन का असर ये हुआ कि मवई क्षेत्र की सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।दुकानें तो खुली पर लोग बोहनी को तरस गए।होटल झुग्गी झुपड़ी जिधर देखो हर तरह कोरोना का ही रोना बातों बातों में चल रहा है।लोगों ने पैर छूआने व हाथ मिलाने से साफ इंकार कर रहे है।लोगों का कहना है अभी एहतिहात बरतो बाद में ये शिष्टाचार होता रहेगा।अभी राम राम जय राम व आदाब से ही काम चलाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News