प्रयागराज: एक लड़की पर था फिदा, दूसरी थी लड़के पर फिदा, दोनों से रचाई शादी फिर हुआ फरार

एक युवक अपनी नई प्रेम‍िका से शादी करने मंद‍िर पहुंचा तो वहां उसकी पुरानी प्रेम‍िका भी पहुंच गई. इस बात पर जब हंगामा होने लगा तो युवक ने दोनों की मांग में स‍िंदूर भरकर दोनों से शादी कर ली. हैरान कर देने वाला यह वाकया उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है.

प्रयागराज में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है जिसमे युवक ने एक लड़की से नहीं बल्कि दो-दो लड़क‍ियों से शादी की है. इस अनोखी शादी का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. यह अनोखा मामला प्रयागराज में कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके का है.

दरअसल, युवक एक लड़की से प्यार करता था और शादी से पहले युवक की प्रेमिका ने उसको धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी.

बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़क‍ी से पहले से प्रेम करता था. कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी. करीब चार दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी.

सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से युवक शादी करने पहुंचा तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई जिससे वहां हंगामा मच गया. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी कर उनकी मांग भरी और उन्हें मंगल सूत्र पहनाया.

शादी में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया. इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दूल्हा फरार, बीवीयां तलाश में जुटीं

एक साथ दो लड़कियों की मांग भरकर उन्हें मंगलसूत्र पहनाने के बाद से संतू फरार हो गया. फोन पर हुई बातचीत में उसने अपने दोस्तों को बताया कि उसके घरवाले किसी भी दुल्हन को साथ रखने को तैयार नहीं हैं. उसे खुद कुछ समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करे. उधर, दोनों बीवियां उसकी तलाश में जुटी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News