अमेठी : भीषण टक्कर में ट्रक व ट्रोलर में लगी आग,चालक की जलकर दर्दनाक मौत

अमेठी ! अमेठी जिले के हाइवे पर रविवार की भोर करीब चार बजे एक भीषण हादसा हो गया है।ट्रक व ट्रोलर की आपसी भिड़ंत से दोनों वाहनों में आग लग गई।इस भीषण हादसे में ट्रोलर के ड्राइवर की बुरी तरह जलकर मौत हो गई।हादसे की सूचना पर पूरे दल बल के साथ पहुंचे फुरसतगंज के प्रभारी नीरीक्षक राजीव सिंह की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रोलर के क्लीनर को बचा लिया गया।इस दौरान थोड़ी देर के लिए हाइवे पर यातायात प्रभावित रहा।लेकिन बाद में दमकल की गाड़ी से आग बुझाकर दोनों वाहनों को हाइवे से हटाकर यातायात बहाल कराया गया।

ट्रोलर के क्लीनर ग्राम डाहरौली थाना अजगैन जनपद उन्नाव रामकरन पुत्र इंद्र पाल पासी ने बताया कि इनके गांव के ही ड्राइवर राजेश सिंह पुत्र जगदीश सिंह अपने ट्रक ट्रोलर यूपी0 78 एफटी 1069 को लेकर सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे थे कि इगुआ काकोनी के पहले रायबरेली की तरफ से आ रहा ट्रक यूपी 72 टी 5678 अचानक अनियंत्रित होकर ट्रोलर में जोरदार टक्कर मार दी।

इस भीषण हादसे के बाद दोनों भारी वाहनों में आग लग गई।और ट्रोलर में फंसे ड्राइवर राजेश सिंह की बुरी तरह झुलसकर मौत हो गई।ट्रक व ट्रोलर को जलता देख हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची यूपी 100 के जवानों ने प्रभारी निरीक्षक फुरसतगंज को हादसे की दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल क्लीनर को बड़ी मशक्कत के सुरक्षित बाहर निकाला।वहीं सूचना पर दमकल वाहन पहुंचे और कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान हाईवे पर करीब एक घंटे यातायात प्रभावित रहा।फुरसतगंज के प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि रविवार की भोर लगभग चार बजे घटना हुई थी।जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई जबकि क्लीनर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News