बहू के साथ मिल महिला को अपने बेटे व उसके दोस्त के आगे परोसा

0

लुधियाना: ताजपुर रोड स्थित गांव की एक महिला द्वारा अपनी बहू व बेटे के साथ मिलकर कथित तौर पर अपनी जान-पहचान वाली एक महिला से साजिश के तहत जबरदस्ती करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इसके बाद पीड़ित महिला के बयानों पर थाना मोती नगर की पुलिस ने सास-बहू-बेटे सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले के बारे में जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि राहों रोड हर कृष्ण विहार निवासी एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि भुखड़ी कलां की रहने वाली एक दर्शना नाम की महिला व उसकी बहू के साथ उसकी जान-पहचान थी।

गत 24 जनवरी को दर्शना ने उसको फोन कर उसको भारत बॉक्स फैक्टरी के नजदीक बुलाया जहां वह अपनी बहू के साथ उसको ऑटो में बैठाकर ट्रांसपोर्ट नगर ले गई।

उसको बातों में लगाकर वह रवि शुक्ला निवासी जनकपुरी व काका निवासी भुखड़ी के पास छोड़कर चली गई। इसके बाद रवि व काका ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। उन्होंने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ जबरदस्ती की व जान से मारने की धमकियां दी। थानेदार रणजीत सिंह के अनुसार थाना पुलिस ने उक्त चारों के खिलाफ साजिश रचने, धमकाने व बलात्कार के आरोपों तहत नामजद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News