अयोध्या : बहू व उसके प्रेमी की नाक काटने वाले ससुर गिरफ्तार

मवई (अयोध्या) !महिला व उसके प्रेमी की नाक काटने वाला मुख्य आरोपी महिला के ससुर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें मामला पटरंगा थाना क्षेत्र के खड़पिपरा गांव का है जंहा सोमवार की रात्रि को आरोपी ससुर ने पड़ोसियों की मदद से चरित्र के शक पर अपनी ही बहू व उसके प्रेमी की जमकर पिटाई के बाद नाक काट ली थी।जिसका गम्भीर अवस्था मे ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज चल रहा है।घटना के बाद पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ससुर समेत 9 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।पटरंगा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह उपनिरीक्षक रमेश कुमार पाण्डेय कांस्टेबल उमेश कुमार ने दबिश के दौरान मुख्य आरोपी महिला के ससुर मनीराम रावत पुत्र रामनरायन रावत उम्र 60 वर्ष निवासी पासिन का पुरवा मजरे खण्ड पिपरा थाना पटरंगा जनपद अयोध्या को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।अभियुक्त मनीराम ने पूछतांछ करने पर बताया कि मेरा लड़का रमेश सउदिया में नौकरी करता है।उसकी पत्नी अखिलेश कुमारी अपने बच्चों के साथ घर में रहती है। ग्राम खण्डपिपिरा का काशिफ पुत्र मो0 अहमद जो हम लोगों की गैरमौजूदगी में बहू के घर पर आता जाता था।जिसको हमने कई बार मना किया लेकिन वह नहीं माना और आता रहता था। मैने अपनी बहू को भी मना किया था कि काशिफ को मना कर दो वह यहां न आये।मेरी बहू नहीं मानी और उसको बुलाती थी।मैं अपनी बेइज्जती के कारण उस दिन लगभग 11बजे रात को जब काशिफ मेरी बहू के कमरे से निकलकर जाने लगा तो मैने खान-दान एवं परिवार के लोगों के सहयोग से पकड़कर उन दोनों की नाक काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News