इलाज़ कराकर वापस लौट रही एड्स पीड़िता का ट्रेन में बलात्कार

0

इंदौर। बिहार के भभुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीया विधवा गया से इलाज कराकर इंटरसिटी एक्सप्रेस से लौट रही थी। कुदरा स्टेशन पर दो युवक उक्त ट्रेन में सवार हुए। ट्रेन की बोगी में महिला को अकेला देख युवकों ने उसका दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगते है।

डीडीयू गया रेलखंड पर सोमवार की रात चलती ट्रेन में विधवा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। जब बदमाश घटना को अंजाम दे रहा था तब उसका साथी वीडियो बना रहा था। दोनों युवकों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

रात करीब 11.50 बजे रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और गवर्नमेंट रेलवे पुलिस की जॉइंट टीम भभुआ स्टेशन पर पेट्रोलिंग कर रही थी। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने देखा कि ट्रेन के एक कोच का दरवाज़ा बंद है और खिड़की भी बंद है। पुलिस को शक हुआ। ट्रेन की तलाशी ली गई। पुलिस की टीम जैसे ही उस कोच में पहुंची, देखा कि एक बदमाश लड़की का रेप कर रहा था, तो दूसरा पूरी वारदात का वीडियो बना रहा था।

पुलिस को देखते ही दोनों ने भागने की कोशिश की। एक आरोपी तुरंत ही पकड़ में आ गया, थोड़ी देर बाद दूसरा भी पकड़ा गया। गिरफ्तार बदमाशों में कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के चैता मुहल्ला निवासी दीपक कुमार सिंह व वीरेंद्र प्रकाश सिंह शामिल हैं। इस मामले में सासाराम जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

25 साल के महिला के पति की मौत एड्स से हो गई है। महिला भी एड्स पीड़ित है, सोमवार को वह इलाज कराने गया आई थी और इंटरसिटी एक्सप्रेस से वापस भभुआ रोड लौट रही थी। नींद आ जाने के कारण वह बोगी में ही सोई रह गई और बाकि के लोग उतर गए। तभी कुदरा रेलवे स्टेशन पर सवार हुए दो युवकों ने महिला को अकेला देखकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ रेप करने लगे वहीं उसका साथी दोस्त उसका वीडियो बनाने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News