घर बुला कर गायब हो गया बॉयफ्रेंड, फिर तीन दोस्तों ने गर्लफ्रेंड से किया गैंगरेप

rape

Demo pic

बुलंदशहर. यूपी (Uttra Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन युवकों पर आरोप है कि उन्होंने एक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. मगर इसमें सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस घटना में पीड़िता का एक कथित प्रेमी भी शामिल. प्रेमी पर आरोप है कि वो गैंगरेप के बाद पीड़िता को अपने साथ दिल्ली लेकर आ गया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर ममाले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता का कहना है कि 7 जनवरी को मोहल्ले के ही एक युवक ने पीड़िता को धोखे से अपने घर बुलाया था. इस दौरान आरोपी के घर में अन्य 3 लोग भी मौजूद थे. आरोप है कि जिस युवक ने पीड़िता को घर बुलाया, वो खुद घर से बाहर चला गया जबकि घर में मौजूद तीनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया. इतना ही नहीं गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी फरार हो गए जबकि जिस आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुलाया था वो पीड़िता को अपने साथ दिल्ली ले गया.

मकान मालिक ने कराया पीड़िता को आजाद

पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी ने पीड़िता को दिल्ली में जिस घर में रखा उस मकान मालिक ने ही पीड़िता के परिजनों को जानकारी दी थी. जिसके बाद पीड़िता को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया गया. पुलिस अधिकारियों की ओर से दावा किया गया कि जिस युवक पर पीड़िता को अपने साथ दिल्ली ले जाने का आरोप है वह पीड़िता का प्रेमी है. पुलिस ने दावा किया कि जिन तीन लोगों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है, वो भी पीड़िता के कथित प्रेमी के ही परिचित हैं.

अब सवाल ये उठता है कि अगर पीड़िता को दिल्ली ले जाने वाला युवक पीड़िता का प्रेमी है तो फिर कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ अपने ही साथियों से हैवानियत क्यों कराई? हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की ओर से लगातार दबिश दी जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News