JNU ही तो गई थी न पाकिस्तान बिरयानी खाने थोड़े न गई थी:राजा चतुर्वेदी


जैसा की ज्ञात है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय जाने को लेकर बवाल मचा हुआ है। जानकारी के लिए बता दे की उनकी जेएनयू विजिट के बाद उनके पक्ष और विपक्ष में लोग आकर खड़े हो गए हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके इस स्टैंड को गलत बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण को लेकर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री राजा चतुर्वेदी ने भी दीपिका पादुकोण की विजिट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
अपनी प्रतिक्रिया में राजा चतुर्वेदी ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखते हुए कहा कि : JNU ही तो गई थी न पाकिस्तान बिरयानी खाने थोड़े न गई थी

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुद्दा जेएनयू था
अब छपाक मूवी हो गया
हम एक भी मुद्दे पर टिकना और लड़ना नहीं सीख पाए
बुनियादी सवालों से दूर, हम लोग एक फिल्म के समर्थन और विरोध में खड़े हो गए हैं
इसी से भटकाऊ_जनता_पार्टी { BJP } के दिमाग को समझना चाहिए,बाजार की ताकत यही है
जो असली मुद्दों से हमारा ध्यान ही कितनी आसानी से भटका देती है

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2739550312754449&id=100000985216651
जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में जेएनयू गई थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में दीपिका सुर्खियों में हैं। वहीं कई लोग इसे उनकी फिल्म छपाक से जोड़ रहे हैं, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे रिव्यूज में फिल्म की तारीफ की जा रही है, जबकि कई लोग फिल्म के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News