साक्षी मिश्रा को फिर आई पापा की याद, बोलीं- अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल

बरेली : उत्तर-प्रदेश के बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय प्रेम विवाह के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं। टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक सिर्फ साक्षी और उनके पति अजितेश की चर्चा थी।

वहीं अब खबर सामने आई है कि साक्षी इन दिनों संघ लोक सेवा आयोग की तैयारियों में लगी हुई है। इस बारे में खुद साक्षी ने एक साक्षात्कार में कही है। उनका कहना है कि उनके पिता चाहते थे कि उनकी बेटी बड़ी होकर आईएएस बने और देश की सेवा करे।


इस साथ ही साक्षी मिश्रा ने अपनी शादी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि शादी के बाद से पापा उनसे खफा हैं। साक्षी ने कहा है कि परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। अब मुझे गलती का अहसास है। मुझे इस बात का भरोसा है कि मां-पिता माफ कर देंगे।

साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेंगी और जल्द परीक्षा की तैयारी शुरू करेंगी। उनका कहना है कि वह आईएएस और पीसीएस की परीक्षा पास करने के बाद पापा को फोन करेंगी, जिससे पापा खुश होंगे और उनकी गलती को माफ कर देंगे। क्योंकि मैं उनके सपने को पूरा कर दूंगी।

साक्षी मिश्रा का ये भी कहना है कि वैसे तो शादी के बाद उनके पति अजितेश और उनका परिवार पूरा ख्याल रखता है। पर उन्हें परिवार की बहुत याद आती है। खासकर अपने भाई विक्की की याद ज्यादा सताती है।


आपको बता दें कि साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश से शादी की थी और शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपनी और पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसके बाद साक्षी टीवी चैनल्स पर भी आई और परिवार के बारे में कई खुलासे किए। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने साक्षी की गलती को परिवार का अपमान बताया था। वैसे शादी के बाद से उनका परिवार भी खासा नाराज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News