July 27, 2024

बाराबंकी : बाराबंकी जिले के लोनी कटरा क्षेत्र में युवक की गला रेत कर हत्या

0

त्रिवेदीगंज(बाराबंकी) ! बाराबंकी जिले के लोनी कटरा क्षेत्र में रविवार की रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव भिलवल गांव से करीब एक किमी दूर एक बाग में पड़ा मिला। युवक की हत्या किसने और किस लिए की इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

सुबह बाग में पड़ा मिला था शव

लोनीकटरा थाना क्षेत्र के भिलवल गांव निवासी कुलदीप रावत (18) पुत्र रामनरेश की रविवार की रात धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को मृतक के गांव से करीब एक किमी दूर स्थित बाग में फेंक दिया था। सोमवार की सुबह एक युवती शौच के लिए बाग की ओर गई तो शव देख कर चीख पड़ी। उसने ग्रामीणों को बाग में शव मिलने की सूचना दी। कुछ ही देर में वहां पर मृतक के परिवारीजन पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई। परिवारीजनों ने भी शव की शिनाख्त कुलदीप पुत्र रामनरेश निवासी भिलवल के रूप में की। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गले पर घाव के निशान

मृतक कुलदीप के गले से खून बह रहा था। उसके गले पर घाव के गहरे निशान थे। इससे साफ था कि उसकी हत्या गला रेत कर की गई है। हत्या को लोग आशनाई से जोड़ कर देख रहे हैं।

घर से शाम छह बजे गया था बाजार

मृतक कुलदीप पेशे से बाइक मैकेनिक था। मृतक के पिता रामनरेश ने बताया कि कुलदीप रविवार की शाम छह बजे घर से बाजार गया था। शाम करीब सात बजे की कुलदीप की उसके बड़े भाई से बात हुई थी। इस पर उसने बताया था कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। लेकिन रात आठ बजे तक वह घर नहीं आया तो पिता रामनेरश ने उसे फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। रामनरेश ने बताया कि उन्हें लगा कि कुलदीप रिश्तेदारी में चला गया होगा। जिससे उसकी तलाश भी नहीं की।

मृतक के पिता ने दी अज्ञात के खिलाफ तहरीर

मृतक के पिता रामनरेश ने बेटे की हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News