यूपी में ट्रिपल मर्डर: अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक सहित पूरे परिवार की वेरहमी से हत्या,बेटा गायब

0

शामली ! उत्तर प्रदेश के शामली जिले के आर्दश मंडी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक व उनकी पत्नी और बेटी की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। भजन गायक का दस वर्षीय बेटा और कार घर से गायब है, बेटे के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। वारदात सोमवार रात के समय हुई जबकि घटना का पता मंगलवार शाम करीब चार बजे उस समय लगा जब पड़ोसियों ने घर का ताला बंद देखा। घटना की सूचना पाकर एसपी समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

विज्ञापन

पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42 वर्ष) अपनी पत्नी स्नेहा पाठक (36 वर्ष), बेटी वसुंधरा पाठक (18 वर्ष) व पुत्र भागवत पाठक (10 वर्ष) के साथ रहते थे। मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई। एसपी विनीत जयसवाल समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने बताया कि अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भागवत पाठक और उनकी कार भी घर से गायब है। बेटे के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। डीएम अखिलेश सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द वारदात के खुलासे के निर्देश दिए।एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। कार का नंबर भी फ्लैश कराकर उसकी खोजबीन की जा रही है।

डीआईजी ने भी किया घटनास्थल का निरीक्षण

देर शाम करीब साढे छह बजे डीआईजी उपेन्द्र राय भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए जल्द खुलासे के निर्देश दिए। इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। एसपी शामली विनीत जयसवाल ने बताया, शाम करीब चार बजे पुलिस को फोन करके आर्दश मंडी थाना क्षेत्र की पंजाबी कालोनी के मकान में तीन शव पड़े होने की सूचना दी गई। मृतकों में भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी व बेटी शामिल हैं। किसी धारदार हथियार से तीनों का गला रेतकर उनकी हत्या की गई है। घर से उनके बेटे और कार के गायब होने की भी बात परिजन बता रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर जांच शुरू कर दी गई है। कार का नंबर भी वारलेस से फ्लैश कर दिया गया है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News