मिलेनियम में धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव बच्चों ने प्रस्तुत किए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम

0

रुदौली(अयोध्या) ! रूदौली तहसील क्षेत्र के मिलेनियम एजुकेशनल एकेडमी भेलसर में शनिवार को पांचवा वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों ने लोक नृत्य बंगाली,पंजाबी, क़व्वाली व कश्मीरी डांस सहित अन्य मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में काफी संख्या में बच्चों के अभिभावक पुरुष व महिलाएं मौजूद रहीं औरबच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मनमोह लिया और सारा पण्डाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा।
वहीं वार्षिकोत्सव में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों की प्रतिभा का प्रदर्शन देखकर आए हुए लोगो ने कहा की ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यहां की प्रिंसिपल,टीचर्स बच्चों के भविष्य निर्माण में पूरी निष्ठा ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाहन कर रहे हैं।

बच्चों की प्रतिभा से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस विद्दालय के बच्चे आगे चलकर इंजीनियर,डाक्टर,आईएएस, पीसीएस के साथ. साथ उच्च पदों पर पहुंचेंगे और विद्यालय का ही नहीं बल्कि जिले के साथ-साथ इस देश का भी नाम रोशन करेंगे।विद्यालय के फाउंडर डाक्टर आरएच अंसारी ने आयोजित कार्यक्रम ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली क्लास 9 की स्टूडेंट ऑफ ईयर क्लास की जैनब फातिमा को,मोस्ट सेन्सियर का खिताब क्लास 11 की छात्रा तूबा खातून,मोस्ट एक्टिव स्टूडेंट ऑफ इयर क्लास एमन यूकेजी डी, ब्रेक आउट दा ईयर उम्मे कुलसुम क्लास 9 व रैंक होल्डर्स नेम रय्यान आसिफ क्लास 11 शाइस्ता सना 9,सौरभ यादव 8,सिडरा नूर 7,जीनत क्लास 6 सहित अन्य दर्जनों बच्चों को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और बच्चों से मिलेनियम एकेडमी के साथ साथ अपने क्षेत्र समाज एंव देश का नाम रोशन करने को कहा।डाक्टर आरएच अंसारी ने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।उक्त अवसर पर विद्यालय की प्रिंसिपल एकता टण्डन,मोइन जहीर सहित समस्त विद्यालय स्टाप उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News