भाजपा ने धारा 370 समाप्त कर भारत माता के माथे पर किया तिलक लगाने का काम -बृजेश पाठक

भाजपा ने धारा 370 समाप्त कर भारत माता के माथे पर किया तिलक लगाने का काम -बृजेश पाठक

मिल्कीपुर।
भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा सोमवार शाम 5:00 बजे इनायत नगर बाजार पहुंची जहां पर यात्रा का मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा के संयोजन में भव्य स्वागत हुआ। स्वागत के उपरांत प्रदेश सरकार के कबीना मंत्री बृजेश पाठक व मुकुट बिहारी वर्मा ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। विधायक गोरखनाथ बाबा ने अतिथियों का स्वागत व जनसभा में आये कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों का आभार प्रकट किया।
जन विश्वास यात्रा के दौरान इनायत नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा ने धारा 370 को समाप्त कर भारत माता के माथे पर तिलक लगाने का काम किया है जनता को तय करना है कि भारत माता का मस्तक ऊंचा चाहिए या गुंडों की सरकार? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है अयोध्या विश्व पटल पर छा गया है। विपक्षी सरकारों ने कहा था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता । दीपावली में लाखों दिए घाटों पर जगमगाते हैं सपा की सरकार में सैफई में मुंबई की बार बालाएं डांस करती हैं जनता को तय करना है कि अयोध्या में दीपावली चाहिए या सैफई में डांस ? भाजपा और विपक्षी दलों की सरकारों की तुलना करते हुए कहा कि 5 वर्षों में हमारी सरकार ने उत्तर प्रदेश को विकास का पैमाना बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 2022 में 325 सीटें जीतकर हम सरकार बनाएंगे । गोरखनाथ बाबा हमारे मित्र हैं छोटे भाई की तरह इनका पूरा सम्मान होगा चिंता करने की बात नहीं है। मुकुट बिहारी वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि यह जन विश्वास यात्रा आई है इसका मतलब है कि हमने कहीं आपका विश्वास तोड़ा तो नहीं है 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था हमें स्वाभिमानी भारत बनाना है हमें शक्तिशाली भारत बनाना है हमें संपन्न भारत बनाना है भारत का स्वाभिमान बढा है भारत शक्तिशाली बना है अब हम असलहे खरीदते ही नहीं बेचते भी हैं। अखिलेश ने कहा था वैक्सीन नहीं लगवाएंगे भाजपाई है उनके पिता ने भी वैक्सीन लगवाई। उनके मन को पीड़ा होती है कि फैजाबाद को अयोध्या कर दिया गया। अयोध्या का नाम पूरी दुनिया में पूजा जाता है यह हम सब के लिए गौरव की बात है।
कार्यक्रम का संचालन किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने किया। जनसभा को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पद्मसेन चौधरी ने भी संबोधित किया।
जनसभा में सांसद लल्लू सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, जिला महामंत्री अशोक कसौधन, राधेश्याम त्यागी, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडे खुन्नू, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन मौर्य, जिला पंचायत सदस्य अशोक मिश्रा, प्रमुख प्रतिनिधि अमानीगंज पवन सिंह, कमला शंकर पांडे, महेश ओझा, व्यापारी नेता अरुण गुप्ता, प्रधान संघ अध्यक्ष पवन पांडे, प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बबलू, पूर्व प्रमुख विनय रावत, शीतला बाजपेई, बंशीधर द्विवेदी, राम सजीवन मिश्रा, मंडल अध्यक्ष अमानीगंज देवेंद्र सिंह, जितेंद्र शुक्ला, विजय शुक्ला, संतोष सिंह, संतोष मिश्र, सुनील प्रियदर्शी, पंकज प्रियदर्शी, रविंद्र पांडे, दिलीप मिश्रा, अभिमन्यु मिश्रा, विवेक पांडे, अखिलेश पांडे, अखिलेश दुबे, आलोक पांडे, राहुल तिवारी, गजराज फौजी प्रधान मानूडीह अजय सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सर्वेश सिंह, प्रदीप रावत, परशुराम रावत सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी व हजारों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News