सीतापुर:पुलिस की मुठभेड़: पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश,पैर में लगी गोली

सीतापुर में पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश,पैर में लगी गोली

बिसवां के चंदन महमूदपुर में इनामी बदमाश महेश लोनिया का पुलिस से हुआ आमना सामना।

बदमाश ने फायर की तो पुलिस ने भी संभाला मोर्चा।

जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी,घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

सीतापुर ! बिसवां के चंदन महमूदपुर में पुलिस और इनामी बदमाश महेश लोनिया का आमना -सामना हो गया। बदमाश ने फायर की तो पुलिस ने भी मोर्चा संभाला। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 25 हजार का इनामिया अभियुक्त महेश पुत्र गोपी निवासी लोनियनपुरवा थाना रेउसा काफी समय से वांछित चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। कुछ दिन पूर्व बदमाश ने बिसवां थाने के एक पुलिसकर्मी पर भी फायर किया था। शनिवार तड़के पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में घायल बदमाश का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बिसवां में अभियुुक्त पर चार मुकदमें।

पुलिस की पकड़ में आए बदमाश महेश पर बिसवां कोतवाली में चार मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा अन्य थानों को मिलाकर महेश पर 20 से अधिक केस पंजीकृृत हैं। सबसे अधिक केस रेउसा थाने में पंजीकृत बताए जा रहे हैं। बिसवां पुलिस लंबे समय से अभियुुक्त को दबोचने का प्रयास कर रही थी।

सिपाही पर फायर कर फरार हुआ था बदमाश

कुछ दिन पूर्व इनामी अभियुक्त महेश लोनिया ने बिसवां थाने में तैनात सिपाही समरजीत यादव पर भी फायर किया था। सिपाही को घायल कर अभियुक्त फरार हो गया था। सिपाही पर फायर करने के बाद पुलिस ने उसको दबोचने का जाल बिछाना शुरू किया।

“अभियुक्त महेश लोनिया पर बिसवां में चार केस दर्ज हैं। 25 हजार का इनाम भी घोषित था। इसका आपराधिक भी है।चंदन महमूदपुर में मुठभेड़ के बाद इनामिया को गिरफ्तार कर लिया गया। उपचार चल रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News