Ayodhya:भीषण सड़क दुर्घटना- बेटी की दर्दनाक मौत मां गंभीर रूप से घायल

*_भीषण सड़क दुर्घटना- बेटी की दर्दनाक मौत मां गंभीर रूप से घायल_*

*_विधायक ने जिला अस्पताल पहुंच कर जाना हाल दिया हरसंभव मदद का आश्वाशन_*

*_चिकित्सकों से वार्ता कर त्वरित ऑपरेशन तथा इलाज के दिए निर्देश_*

रुदौली(अयोध्या)।
कोतवाली क्षेत्र के मीसा गांव में सोमवार की सुबह ट्रक से हुई सड़क दुघर्टना में बेटी की दर्दनाक मौत हो गयी व मां गंभीर रूप ले घायल हो गई।
मीसा निवासी विकास कुमार उर्फ ‘”कल्लू ‘”कोरी की पत्नी शिवकुमारी अपनी पन्द्रह वर्षीय बेटी नन्दनी के साथ धान की नर्सरी के लिए खेत तैयार करने के लिए जा रही थी।
तभी माँ बेटी राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोहिया पुल के पास फैजाबाद की ओर से आ रहे मौरंग लदे ट्रक की चपेट में आगयी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी।
ट्रक का पहिया बेटी नंदिनी के ऊपर पर चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा मां शिवकुमारी का हाथ कंधे से अलग हो गया।
घायल शिवकुमारी को तत्काल जिला अस्पताल अयोध्या भेजवाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। व बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।
घटना की सूचना मिलते ही रुदौली विधायक राम चन्द्र यादव ने जिला अस्पताल अयोध्या पहुंच कर पीड़ित का हाल जाना व चिकित्सकओ से मिलकर उसका तुरन्त आपरेशन व बेहतर इलाज करने के लिए वार्ता की ।
विधायक श्री यादव ने दुर्घटना मे मृतक बेटी के प्रति गहरा दुःख व्यक्त करने के साथ ही परिजनों को ढांढ़स बंधाया तथा हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News