हरदोई-मुल्जिमों पर मेहरबान हुई अतरौली पुलिस, पीड़िता पर ही कर कार्यवाही!

मुल्जिमों पर मेहरबान हुई अतरौली पुलिस, पीड़िता पर ही कर कार्यवाही!
.
मुकदमे में सुलह का दबाव बनाने के लिए पुलिस दिखा रही खाकी का रौब
.
#हरदोई। बेटियों को सशक्त बनाने के लिए भले ही सरकार मिशन शक्ति अभियान चला रही हो लेकिन इस अभियान को पुलिसकर्मी ही पता लगा रहे हैं। मामला अतरौली थानाक्षेत्र का है, जहां एक 15 वर्षीय बालिका के साथ घर मे घुसकर छेड़छाड़ की गई, पुलिस ने मामला तो दर्ज किया, पर आरोपियों पर कार्यवाही के बजाय पीड़िता व उसके परिजनों पर ही जुल्म ढाया।

प्रकरण की शिकायत पीड़िता के भाई ने पुलिस अधीक्षक से की है, उसने बताया कि दबंगों की स्थानीय पुलिस से मिलीभगत है, जिससे किसी को भी अरेस्ट नही किया गया है। उसकी बहन के 164 के बयान हो चुके हैं। अब विपक्षी व पुलिस सुलह का दबाव बना रही है, सुलह न करने पर पुलिसकर्मियों द्वारा पीड़ित परिवार को लगातार मारा पीटा जा रहा है। पीड़िता ने जब 1090 पर कॉल की तो उस दौरान पुलिसकर्मियों ने घर पर पहुंचकर खूब तांडव मचाया, जो कि 1090 की कॉल के दौरान रिकॉर्ड हो गया है।

पुलिस ने मुल्जिमों को बचाने के लिए पीड़िता के भाई को घर से उठा ले गए और थाने में मारापीटा। जिसके बाद उसका151 में चालान कर दिया। मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने व पीड़िता के परिजनों पर फर्जी मुकदमे लाद कर जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
रि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News