डॉक्टर माँ ने बच्चे को नींद की गोली खिला ली बेटे की जान ,फिर की आत्महत्या

आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक डॉक्टर मां ने अपने सात साल के बेटे को काफी सारी नींद की गोली देकर उसकी जान ले ली, बाद में मां ने भी गोली खाकर आत्महत्या कर ली. पहले मां-बेटे दोनों कोमा में चले गए, बाद में उनकी मौत हो गई. डॉक्टर मां की पहचान दोथामशेट्टी लावण्या के रूप में हुई है, जो डर्मेटोलॉजिस्ट थी. इनके पिता का नाम डॉ. बुद्धा, जो इलाके के जाने-माने डॉक्टर हैं.

33 वर्षीय लावण्या की शादी तेलंगाना स्थित एक डॉक्टर से हुई थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच संबंध खराब हो गए थे. विवाद की वजह से लावण्या अपने पति से दूर राजमुंदरी में अपने पिता के साथ रह रही थी. बताया जा रहा है कि पति ने तलाक की नोटिस भेजा था.

जानकारी के मुताबिक लावण्या ने सबसे पहले अपने बेटे निशांत को नींद की गोली दी थी. बाद में उसने खुद भी नींद की गोली खा ली. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

11वीं की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्यारहवीं की एक छात्रा ने शनिवार देर शाम 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. घटना की जांच की जा रही है.

ये पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-45 की आम्रपाली सफायर हाउसिंग सोसाइटी का है. युवती की उम्र 19 साल थी. युवती ने 20वीं मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News