हरदोई : हमले में घायल कोटदार की उपचार के दौरान मौत,मामले में पुलिस की संवेदनहीनता आई सामने

हरदोई ! उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के पचदेवरा थाना इलाके के मैकपुर गांव में गुरुवार की देर शाम घर लौट रहे कोटदार पर हमला हो गया।हमले में घायल कोटदार की उपचार के दौरान मौत हो गई।मामले में इलाकाई पुलिस की संवेदनहीनता सामने आई है जिसकी एसपी खुद जांच कर रहे है।
जानकारी के मुताविक मैकपुर गांव निवासी हबीब कोटेदार व उनके विरोधियों के बीच गुरुवार की सुबह से ही तनातनी चल रही थी।और दोनों पक्षों ने पचदेवरा थाना पहुंचकर एक दूसरे की शिकायत भी की थी।लेकिन राजनीतिक दबाव से हाफ रही यूपी की खाकी मामले में बिना किसी कार्रवाई के संवेदनहीन बनी रही।ग्रामीणों का आरोप है कि यदि शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हो जाती दोनों पक्ष को पाबंद कर देती तो शायद घटना टल सकती थी।

पुलिस की लापरवाही का नतीजा आया सामने

देर शाम मैकपुर गांव स्थित अपने घर पर लौटते समय गांव के बाहर हबीब कोटेदार के विरोधियों ने स्कूल के पास उनको रोक लिया।बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार हबीब कोटेदार रुक गये।जहां पर दोनों पक्षों में हुई गरमा गरम बहस हुई।बहस के दौरान ही हबीब कोटेदार के विरोधियों ने कोटदार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया।गंभीर रूप से घायल कोटदार को लेकर उनके परिजन पाली अस्पताल ले गए।जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

थाने की पुलिस की संवेदनहीनता व घटनास्थल पर ना पहुंचने की शिकायत मीडिया की सुर्खियां बनने पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर पहुंचे।उन्होंने घटना की बाबत ग्रामीणों व मृतक के परिजनों से जानकारी प्राप्त की।पचदेवरा थानाध्यक्ष की संवेदनहीनता और लापरवाही के चलते उनके विरुद्ध जांच के बाद कार्यवाही किए जाने के संकेत मिल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News