सीतापुर: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गांव, तीन गंभीर


सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र में शहर से सटे ओबरी गांव में खेत में भैंस चले जाने को लेकर जमकर बवाल हुआ। दोनों गुटों में पहले लाठियां चलीं, फिर असलहे निकल आए। इस विवाद में दबंगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक पक्ष के दो लोगों को जख्मी कर दिया।

जबकि दूसरे पक्ष का भी एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से जख्मी एक व्यक्ति को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लेकर दो असलहे व कारतूस भी बरामद किया है।

रामकोट थाना क्षेत्र के शहर से सटे ओबरी गांव निवासी जमील उर्फ मंगरे पुत्र सुमेर गांव के बाहर भैंस चरा रहा था। साथ में उसी के परिवार का शिबू भी मौजूद था। इस दौरान जमील पक्ष की एक भैंस गांव के ही उस्मान के खेत में चली गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

विवाद के बाद जब दोनों पक्षों के लोग गांव पहुंचे तो फिर से तकरार हो गई। बात बढ़ने पर दोनों ओर से गाली गलौज के बाद लाठियां चलने लगीं। इसी बीच शमशाद पक्ष से कई राउंड गोलियां चलने से वहां पर न सिर्फ भगदड़ मच गई, बल्कि एक गोली जमील को जा लगी जबकि जमील के परिवार का ही शिबू पुत्र कमरुद्दीन भी गोली लगने से घायल हुआ।

दूसरे पक्ष का शमशाद पुत्र उस्मान अली भी घायल हुआ। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही दोनों पक्षों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जमील को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News