भगवान कृष्ण को बार बालाओं के साथ अश्लील अवस्था में दिखाया, अकरम हुसैन की पेंटिंग पर मचा बवाल

असम(Assam) के एक पेंटर की पेंटिंग पर लोगों का का गुस्सा फूट रहा है. दरअसल असम के पेंटर अकरण हुसैन (Akram Hussain) ने भगवान कृष्ण की बेहद आपत्तिजनक तस्वीर (Lord Krishna Objectionable painting) बनाई जिसमें भगवान बियर बार में बिकिनी पहने युवतियों(Krishna with bikini girls in bar) के साथ बेहद अश्लील अवस्था में दिख रहे है. सोशल मीडिया पर लोग अकरम हुसैन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बता दे कि यह पेंटिंग 5 साल पुरानी है जो कि अचनाक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लेगी. वहीं इस पेंटिंग को लेकर अकरम हुसैन के खिलाफ असम में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर वायरल पेंटिंग में देखा जा सकता है कि भगवान कृष्ण किसी बियर बार में खड़े हैं. जहां उनके आस-पास बिकिनी पहने 7 युवतियां भी दिख रही है. भगवान को युवतियों के साथ अश्लील अवस्था में हैं, एक युवती भगवान को किस रही है तो एक उनके पैरों के पास बैठी है. बार में ढेर सारी शराब की बोतलें भी दिख रही हैं.

भगवान श्रीकृष्ण के भक्तों की अंतरराष्ट्रीय संस्था इस्कॉन ने भी इस पेंटिंग पर आपत्ति जताते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनवाल से अकरम हुसैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माँग की है. संस्था ने इस पेंटिंग को ऑफेंसिव करार देते हुए कहा कि सरकार को पेंटर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News