आगरा के आइसोलेशन सेंटर में खाने के पैकेट से बरामद हुई शराब की बोतल

0

आगरा (Agra) जनपद के सिकंदरा स्थित हिंदुस्‍तान कॉलेज में बने आइसोलेशन सेंटर में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने खाने के पैकेट में शराब की बोतल बरामद होने से स्वास्थ्य कर्मचारी के होश उड़ गए। 318 नंबर में भर्ती संक्रमित व्‍यक्ति द्वारा शराब की बोतल मंगाई गई थी। लेकिन स्‍टाफ को शक हुआ तो उन्‍होंने पैकेट खोलकर देखा तो शराब की बोतल (Bottle of liquor) मिली। मामले की शिकायत पुलिस से कई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आइसोलेशन सेंटर पर तैनात कर्मचारी संक्रमित मरीज का नाम लिखा हुआ खाने का पैकेट दिखा रहे हैं, पैकेट के अंदर से शराब की बोतल भी पाई गई है। सेंटर पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि संक्रमित मरीज खाना आने के बाद बार-बार पैकेट जल्द मंगवाने के लिए कह रहा था। वह कह रहा था कि मैं खाना तभी खाऊंगा, जब मेरे पैकेट में रखा नमकीन होगा।

स्टाफ को संक्रमित मरीज की इसी जल्दबाजी पर शक हुआ तो उन्होंने पैकेट खोलकर देखा। पैकेट में शराब की बोतल देखकर स्टाफ दंग रह गया। मामले सामने आने पर पुलिस को सूचित किया गया। वहीं, एसएसपी बबलू कुमार का कनहा है कि हिंदुस्तान कॉलेज में बने आइसोलेशन सेंटर पर शराब पहुंचाने का मामला सामने आया है, सेंटर के 318 नंबर कमरे में भर्ती संक्रमित और शराब भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News