July 27, 2024

दिल्ली हिंसा: IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी सलमान गिरफ्तार

0

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान सलमान उर्फ नन्हे के रूप में हुई है। अंकित शर्मा के लापता होने के एक दिन बाद 27 फरवरी को उनका शव उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के चांदबाग में उनके घर के नजदीक एक नाले से बरामद की गई थी।

पुलिस के मुताबिक, अंकित पर काला कपड़ा डालकर उसे ताहिर हुसैन के घर की तरफ ले जाया गया था और फिर कपड़ा उतारकर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किये गए थे। बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन को गरिफ्तार किया गया था।

क्राइम बांच ने उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा मामले में बुधवार को इरशाद, आबिद और शाहदाब को गिरफ्तार किया था। ये सभी मुस्तफाबाद के रहने वाले हैं। ये तीनों 24 फरवरी को आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा हत्याकांड के दौरान ताहिर हुसैन के साथ थे और उनके करीबी बताए जाते हैं।
दिल्ली में बीते माह हुए दंगों के मामले में पुलिस ने ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को हिरासत में ले लिया है। ताहिर हुसैन आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा के हत्या मामले में आरोपी है। शाह आलम की तलाश में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार छापेमारी कर रही थी। इससे पहले ताहिर हुसैन को गिरफ्तार करने वाली क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने करीब पांच घंटों तक ताहिर से पूछताछ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News