July 27, 2024

अयोध्या : ग्रामीण क्षेत्र के थानों में पुलिस कर्मियों ने खेली जमकर होली

0

अयोध्या ! पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण क्षेत्र के थानों और चौकियों में जमकर होली खेली।शांति पूर्व पर्व को निपटाने के मानसिक व शारीरिक थकान में रही खाकी ने बुधवार को रंगों के बजाय फूल व अबीर गुलाल से होली खेलकर त्योहार मनाया।जिले भर के सभी थानों के पुलिसकर्मी होली की मस्ती में डूबे नजर आए।

बीते कई वर्षों से पुलिस कर्मियों को होली खेलने की छूट नहीं थी।इस बार ऐसा नहीं हुआ।बुधवार को सुबह से ही ग्रामीण क्षेत्र के थानों मवई पटरंगा रुदौली कुमारगंज खंडासा रौनाही थाने में तैनात पुलिसकर्मी होली खेलने में लग गए।इससे पहले पुलिस लाइन से ही पुलिस होली की शुरुआत हुई।

दर्जनों की संख्या में पुलिस कर्मी रंग व गुलाल की होली खेली।पटरंगा थाने में पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह की अगुवाई में होली खेली।इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर रंग व भांग का परित्याग कर सिर्फ अबीर गुलाल व फूलों के साथ होली खेली।होली के दूसरे दिन खेली गई पुलिसकर्मियों के इस होली में ग्रामीणों ने भी प्रतिभाग कर जमकर अबीर गुलाल उड़ाया।

पुलिस कर्मियों ने कीचड़ की होली खेलने से भी परहेज नहीं किया।पुलिस कर्मियों का कहना है कि उन्हें पहली बार ऐसी खुलकर होली खेलने का मौका लगा।इससे सभी उत्साहित हैं।पूरे उत्साह के साथ एक – दूसरे को गले मिलकर होली पर्व की बधाई दी और रंगों का त्योहार मनाया।

एसओ ने महिला पुलिसकर्मियों के पैर छूकर दी होली की बधाई

बुधवार को पटरंगा थाने में आयोजित पुलिस कर्मियों की होली में एसओ ने जहां सभी पुलिस कर्मियों से गले मिलकर होली की बधाई दी।वही महिला कांस्टेबल के पैर छूकर उन्हें होली की बधाई दी।तत्पश्चात सभी पुलिस कर्मियों ने एक साथ मिलकर भोजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News