अयोध्या : रुदौली विधायक ने पेश की मानवता की मिशाल

शुजागंज(अयोध्या) ! पिछले महीने अहमदाबाद गांव में हुए हादसे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो जाने से जहां 70 वर्षीय रामावती का सहारा छीन गया वही छः बच्चों के सर से माँ बाप का साया हमेशा के लिए उठ गया।अचानक हुए हादसे से एक झटके में पूरा परिवार बिखर गया।मौके पर पहुँचे क्षेत्रीय विधायक रामचन्द्र यादव ने परिवार को हरसंभव मदद का आश्वसान दिया था।

मंगलवार को होली के अवसर पर विधायक श्री यादव अचानक हादसे के शिकार परिवार से मिलने अहमदाबाद गांव पहुँच गए।पीड़ित परिवार व आस पास के घरों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ था।

अचानक अपने बीच विधायक को पाकर परिवार के सदस्य उनसे लिपटकर रोने लगे तो विधायक रामचन्द्र यादव भी अपने आंसू रोक नही सके।उन्होंने मृतक की माँ रामावती को समझाते हुए बच्चों की परिवरिश में किसी भी प्रकार की परेशानी में मदद का भरोसा दिया।

उन्होंने परिवार के सदस्यों को ढांढस बधाते हुए मृतक मालिकराम के बड़े पुत्र अर्जुन को आर्थिक सहायता के साथ राहत सामग्री प्रदान कर हरसम्भव मदद का आश्वासन दिया।उन्होंने मंडल अध्यक्ष शुजागंज रामदीन वर्मा को पीड़ित परिवार की किसी भी परेशानी की सूचना तत्काल उन्हें पहुचाने के निर्देश भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News