अयोध्या : मझौटी गांव में मासूम बच्चों के जान की दुश्मन बन रही खूँखार बिल्ली

सात माह की मासूम बच्ची पर पंजो से हमला कर किया लहूलुहान,जिम्मेदारों की संवेदनहीनता से पंद्रह दिन में दूसरी घटना को दिया अंजाम।

मवई(अयोध्या) ! मवई इलाके में इस समय एक खूँखार बिल्ली का आतंक चर्चा का विषय बन चुका है।खूँखार बिल्ली मासूम बच्चों पर हमला कर लहूलुहान कर रही है।गुरुवार को ऐसा ही एक और मामला प्रकाश में आया है।

विधानसभा रुदौली क्षेत्र के मझौटी गांव में लोगों के लिए गांव की एक बिल्ली आतंक का पर्याय बन चुकी है।जो घर मे घुसकर मासूम बच्चों पर हमला कर अपने पंजे से लहूलुहान कर रही है।शुक्रवार को इसी गांव के रहने वाले सीताराम की सात माह की मासूम बच्ची राधिका घर के अंदर चारपाई पर लेटी हुई थी।कि अचानक पहुंची बिल्ली ने उस पर हमला कर चेहरे को पंजे से नोच डाला।

मासूम बच्ची की चीख पुकार सुन घर वाले दौड़े तो बिल्ली बच्ची को छोड़ फरार हो गई।परिजन आनन फानन में बच्ची को मवई चौराहा स्थित एक निजी नर्सिंग होम न्यू लाइफ नर्सिंग होम में भर्ती कराया।जहां बच्ची का उपचार कर रहे डा0 आफताब अहमद ने बताया कि नाखून से बच्ची का एक ओर गाल बुरी तरह फट गया था।लगभग 14 टांके लगे है।अब बच्चे की हालत खतरे से बाहर है।

डॉक्टर ने बताया इसी तरह एक सप्ताह पूर्व भी इसी गांव की दो माह की लक्ष्मी पुत्री अम्ब्रेश यादव को भी बिल्ली ने बुरी तरह घायल किया था।उसे लगभग 40 टांके लगाए गए है।पीड़ित ग्रामीण सीताराम ने बताया ये बिल्ली सिर्फ मासूम बच्चियों के चेहरे पर हमला कर रहे है।कई बच्ची अब तक घायल हो चुकी है वनकर्मियों को सूचना दी गई लेकिन वे संवेदनहीन बने हुए है।रामसनेहीघाट के डिप्टी रेंजर मो0 इमरान ने बताया कि वे इस खूँखार बिल्ली को पकड़ने के लिए वनकर्मियों की टीम गांव भेज रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News