CAA प्रोटेस्ट: महिला का आरोप- प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाने के लिए नहीं दिए 2 हजार तो जमकर की पिटाई

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग समेत देश के कई इलाकों में महिलाओं का प्रदर्शन चल रहा है. इसी के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में भी एक महीने से अधिक समय से महिलाएं धरने पर बैठीं हैं. इन्ही धरना-प्रदर्शन से जुड़ा जबरन चंदा वसूली का मामला सामने आ रहा है. यहां एक महिला ने पुलिस को बताया कि सीएए विरोधी धरने पर बैठीं महिलाओं की बिरयानी (Biryani) के लिए जबरन चंदा वसूली की जा रही है, उसने जब देने से मना कर दिया तो उसकी पिटाई की गयी. पीड़िता ने अपनी शिकायत एसपी क्राइम को सौंपी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मामला सासनी गेट थाना क्षेत्र का है. महिला भुजपुरा की रहने वाली है और उसका नाम शहनाज है. शहनाज का कहना है कि शाह जमाल में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. यहां महिला प्रदर्शनकारियों के लिए कोरमा बिरयानी खिलाने के मान पर कुछ महिलाएं जबरन दो हजार रुपए चंदा वसूल रही हैं. पीड़िता का आरोप है कि हद तो तब हो गई, जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसे और उसके परिवार के साथ महिलाओं ने जमकर मारपीट की.

पीड़िता शहनाज गुरूवार को अपनी शिकायत लेकर एसपी क्राइम डॉ अरविंद कुमार के पास पहुंची और उन्होंने अपनी फरियाद सुनाई तो एसपी क्राइम ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. महिला का आरोप है कि इरफाना नाम की महिला आधा दर्जन महिलाओं को लेकर घर पर आई थी. धरने पर बैठी महिलाओं के लिए वह दो हजार रुपए चंदा मांग रही थी. जब हमने नहीं दिया तो उन लोगों ने जमकर मेरे साथ मारपीट की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News