औवैसी के बिगड़े बोल- हम मुसलमानों ने हिंदुस्तान पर 800 साल राज किया हमसे कागज मांगेंगे ?

0

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. AIMIM पार्टी प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के छोटी भाई व तेलंगाना से विधायक अकबरुद्दीन ने CAA को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. अकबरुद्दीन ने कहा कि कहा कि हमने (मुसलमान) 800 साल तक हिंदुस्तान पर राज किया है. लेकिन अब उनसे कागज क्यों मांगे जा रहे हैं. इसके अलावा बाबरी मस्जिद पर बोलते हुए उन्होने कहा कि एक मस्जिद गई, कोई बात नहीं, एक लाख और नई मस्जिदें बनायेंगे.

अकबरुद्दीन तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब उन्‍होंने सीएए पर टिप्‍पणी करते हुए यह बयान दिया. बेहद आक्रामक अंदाज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि मुसलमानों के पूर्वजों ने इस देश पर कई वर्षों तक शासन किया और यहां के चप्पे-चप्‍पे पर उनकी बनाई निशानियां मौजूद हैं. यहां तक कि जिस लालकिला पर प्रधानमंत्री 15 अगस्‍त को झंडा फहराते हैं, वह भी उनके पूर्वजों ने बनवाया.

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी पेपर मांग रहे हैं, उनकी बातों में आने की जरूरत नहीं है. उन्‍होंने लोगों से साफ कहा कि वे किसी तरह के पेपर प्रशासन को न दिखाएं. उन्होंने लोगों से कहा कि उनके पूर्वजों ने इस मुल्‍क को चारमिनार, मक्‍का मस्जिद, जामा मस्जिद और कुतुब मीनार जैसी ऐतिहासिक इमारतें दीं. एआईएमआईएम नेता ने इस दौरान जोर देकर कहा, ‘ये मुल्‍क मेरा था, मेरा है और रहेगा.’

एक मस्जिद गई, एक लाख बनाएंगे

अकबरूद्दीन ने कहा कि घबराना हमारी फितरत में हमारे खून में हमारे मिजाज में नहीं है. एक मस्जिद गई तो कोई बात नहीं, हम एक लाख नई मस्जिदें बनायेंगे. उन्होंने कहा कि नमाजी बन जाओ, कुरान को पढ़ो, सुन्नत पर अमल करो. अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि शेर बनना है. क्या वाकई शेर बनना है ? करोगे जो मैं कहूंगा? हां, अमल करोगे? हां, शेर बनना है. सबसे पहले नमाज के पाबंद बन जाओ, कुरान को पढ़ो, गरीबों की मदद करो, मस्जिदों को आबाद करो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News