पत्नी ने नही बताया मोबाइल का पासवर्ड तो पति पहुँचा थाने

0

सहारनपुर :उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में स्मार्टफोन एक पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण बन गया है। स्मार्टफोन को लेकर इस दंपती के बीच शुरू हुए विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया है कि अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है। महिला थाने में दोनों की काउंसिलिंग चल रही है। थाने पहुंचे महिला के पति का आरोप है कि वह अपनी पत्नी के लिए खुद जाकर स्मार्टफोन लेकर आया था।पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी अपने मोबाइल का पासवर्ड गुप्त रखती है। इस संबंध में महिला का कहना है कि उसका पति उस पर शक कर रहा है इसलिए वह अपना पासवर्ड नहीं बताएंगी। महिला के पति का कहना है कि जब उसका मन साफ है तो उसे मोबाइल का पासवर्ड बताने में क्या एतराज है? इसी पासवर्ड को लेकर पति-पत्नी के बीच कई बार तकरार और कहासुनी भी हो चुकी है।

पति कहता है- पासवर्ड देने में नहीं होना चाहिए ऐतराज
पति का कहना है कि उसकी पत्नी को मोबाइल का पासवर्ड देने मे कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए जबकि पत्नी इस बात पर अड़ी है कि जब उसका पति उस पर शक कर रहा है तो वह अपने मोबाइल का पासवर्ड क्यों दे? दोनों के बीच गलतफहमी बढ़ने के कारण अब यह मामला थाने की चौखट पर पहुंच गया है। महिला थाने में पति-पत्नी दोनों की काउंसिलिंग की जा रही है।
पति-पत्नी दोनों अपनी-अपनी बात पर अडिग हैं। एक ओर पति का कहना है कि उसके बाहर जाने पर उसकी पत्नी मोबाइल पर किसी और से चैट कर रही है, जब वह उसका फोन खोलने का प्रयास करता है तो पासवर्ड आड़े आ जाता है। पत्नी ने भी अपने पति की शक की नीयत के कारण अपने मोबाइल का पासवर्ड छिपा रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News