अयोध्या : कोतवाली इनायतनगर में लगा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर,क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने किया रक्तदान

0

मिल्कीपुर(अयोध्या) ! तहसील क्षेत्र के कोतवाली इनायतनगर पर शुक्रवार को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह के समापन के मौके पर दर्जनों क्षेत्र वासियों ने रक्तदान किया।
कार्यक्रम का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक गोरखनाथ बाबा ने मां सरस्वती के चरणों पर पुष्पांजलि कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थित नौजवानों क्षेत्रवासियों का उत्साहवर्धन करते हुए विधायक गोरखनाथ ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है व्यक्ति के रख देने से किसी की जिंदगी वापस आ जाए इससे बड़ा और क्या दान हो सकता है आग्रह किया कि बढ़-चढ़कर लोग इस रक्तदान कार्यक्रम में भागीदार बनकर गरीब असहाय लोगों के जीवन को नई जिंदगी देने में अपना खून देकर इस पुण्य काम में सहयोग करें। कार्यक्रम के आयोजक कोतवाली इनायत नगर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह के सहयोग की सराहना भी विधायक ने की।कार्यक्रम में किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय लखनऊ ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग द्वारा ब्लड डोनेट लिया गया। टीम के डॉक्टर विजेंद्र सिंह चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बृजेश यादव दिनेश कौशल सहित तेरह स्टाफ के टीम ने हिस्सा लिया।
डॉ विजेंद्र सिंह ने बताया कि रक्तदान शिविर में मुकेश प्रताप सिंह अभिषेक कुमार अभिमन्यु मिश्रा संतोष तिवारी सुधीर गुप्ता अजीत कुमार जायसवाल शुभम गुप्ता धर्म चंद लहरी अभिषेक कुमार सोनी गोविंद कौशल नवल जायसवाल ओम प्रकाश राहुल साहू हरे कृष्ण विपिन ऋषभ कसौधन क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आरके राय सहित दर्जनों लोगों ने रक्तदान में हिस्सा लेकर रक्तदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News