यूपी चुनाव: गोसाईगंज में सपा-BJP प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े, फायरिंग-तोड़फोड़

0

लखनऊ: अयोध्या: गोसाईंगंज विधानसभा इलाके में चुनाव प्रचार को लेकर सपा के बाहुबली उम्मीदवार अभय सिंह और बीजेपी के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी की बीजेपी उम्मीदवार पत्नी आरती तिवारी के समर्थकों के बीच फिर भिड़ंत हो गई।
शुक्रवार को थाना महाराजगंज के नेव कबीरपुर के पास दोनों के समर्थकों के बीच बवाल हुआ है। सीओ सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। आरती तिवारी और अभय सिंह के समर्थकों ने एक-दूसरे पर हमले का आरोप लगाया है।
सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव का आरोप है कि दोनों उम्मीदवारों के साथ पुलिस बल की तैनाती के साथ कड़ी सुरक्षा की मांग उन्होंने प्रशासन से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उधर, अभय सिंह का आरोप है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। उनके गार्ड को पत्थर मारा गया और उन पर सामने से फायरिंग की गई, लेकिन वे बच गए। उनका आरोप है कि खब्बू तिवारी जेल से सब कुछ करवा रहे हैं, लेकिन प्रशासन मौन है।
वहीं, आरती तिवारी के समर्थक विशाल सिंह का आरोप है कि उनके समर्थकों पर सपा के समर्थकों ने हमला कर 4 गाड़ियों को तोड़ डाला है। इसके पहले भी दो स्थानों पर दोनों बाहुबलियों के समर्थकों के बीच बीकापुर कोतवाली में भिड़ंत हुई, जिसमें अभय सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। बीजेपी समर्थित उम्मीदवार का आरोप है कि उनकी आधा दर्जन गाड़ियों को बुरी तरीके से तोड़ा गया है। घटना की जानकारी के लिए एसएसपी को बार-बार फोन पर संपर्क किया गया पर फोन नहीं उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News