महाराष्ट्र पुलिस ने होस्टल में छात्राओं को नंगा कर नचाया, सामने आया Video

महिला सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस विभाग पर ही अब तरह तरह के आरोप लगने लगे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के जलगाँव स्थित सरकारी अस्पताल महिला हॉस्टल (Woman Hostel) में जानकर पुलिसकर्मियों (policemen) ने उनसे जबरन स्ट्रिप डांस कराया. मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है. गुरुवार को विधानसभा में भी ये मामला उठा, जिसके बाद गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मामले की जांच के लिए कमेटी बना दी है.

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के जलगाँव स्थित सरकारी अस्पताल में पुलिकर्मियों की जबरदस्ती का मामला सामने आया है. स्थानीय आशादीप अस्पताल के महिलाओं के हॉस्टल में कुछ पुलिसकर्मियों व उनके साथियों ने मिल कर लड़कियों को नंगा होकर नाचने के लिए मजबूर किया. ये घटना 1 मार्च की है.

पीड़िताओं की मानें तो इस दिन कुछ पुलिसकर्मियों के साथ दूसरे लोग जांच के नाम पर हॉस्टल में दाखिल हुए थे. इन्हीं लोगों ने लड़कियों के कपड़े उतरवाकर उनसे जबरदस्ती डांस कराया. कुछ लड़कियों ने बताया कि हॉस्टल कर्मचारियों की मदद से पूछताछ के बहाने कुछ पुलिसकर्मियों और बाहरी लोगों को हॉस्टल में एंट्री दे दी जाती थी. जो लड़कियाँ उनका कहा नहीं मानती थीं, उन्हें पीटा जाता था और धमकाया जाता था.

विधानसभा में उठा मामला
बता दें कि एक सामाजिक संगठन ने मंगलवार को इस मामले में DM अभिजीत राऊत से शिकायत की थी. सबूत के तौर पर इस घटना का वीडियो भी पेश किया था. गुरुवार को विधानसभा में मामला उठने पर BJP नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि हमारे राज्य में महिलाओं के साथ ऐसी बदसलूकी हो रही हो, तो इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है, और यही वह समय है जब राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News