अंतर्राष्ट्रीय फ़ूड ब्रांड डोनर एंड गायरोज का पहला आउटलेट डिवाइन लाइफ हर्बल के सहयोग से लखनऊ में खुला

लखनऊ, फरवरी 27, 2021: राजधानी के खाने के शौकीनों के फेवरिट डेस्टिनेशन में एक नया और लजीज ऑप्शन जुड़ गया है। इंटरनेशनल ब्रांड डोनर एंड गायरोज ने यूपी में अपने पहले फ़ूड आउटलेट को लखनऊ की ही संस्था डिवाइन लाइफ हर्बल के सहयोग से शुरू करने की घोषणा की है। यह पहला आउटलेट गोमतीनगर विस्तार स्थित फिनिक्स प्लासियो मॉल में खुला है। शनिवार को इस आउटलेट का भव्य लांच एमटीवी रोडीज फेम और बॉलीवुड एक्टर रणविजय सिंह ने किया।

इस अवसर पर बोलते हुए रणविजय सिंह ने कहा,”नवाबों के शहर में इस इंटरनेशल ब्रांड के फ़ूड आउटलेट का उद्घाटन करके बेहद खुशी हो रही है। लखनऊ वैसे भी अपने खान-पान के लिए मशहूर है और यहां के लोगों को पहली बार इंटरनेशनल फ्यूजन कुजीन के साथ स्वास्थ्यवर्धक जायका मिलेगा।”

लखनऊ में इस इंटरनेशनल फ़ूड आउटलेट की शुरुआत करने वाली डिवाइन हर्बल लाइफ की संस्थापक श्रीमती रेखा सिंह योगा एवं नेचुरोपैथी में स्‍नात्‍कोत्‍तर है और सी.एस.आई.आर. (सेंट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिसिनल एडं एरोमेटिक प्‍लांट) से एरोमेटिक एवं मेडिसिनल पाठ्यक्रम का विशेष अध्ययन किया है। उन्होंने अपने ज्ञान को घर की चहारदीवारी में बंद रखने की बजाय दुनिया में फैलाने का फैसला किया। उनके इस सफर में उनको सोशल एक्टविस्ट डॉ रीनू मौर्या का साथ मिला।

श्रीमती रेखा सिंह ने बताया, “अपने काम के दौरान मैंने और डॉ रीनू ने सोचा कि लखनऊ में ऐसा कुछ किया जाए जिससे लोगों को स्वास्थ्यवर्धक खाना वाजिब कीमतों पर मिले। हम इसके बारे जब अध्ययन कर रहे थे तब हमें डोनर एंड गायरोज के बारे में पता चला। इनके मेनू में न केवल स्वादिष्ट व्यंजन हैं बल्कि बेहद स्वास्थ्यवर्धक इंग्रेडिएंट्स से बनते हैं, जो कि आपकी फिटनेस को मेंटेन करने में बहुत सहायक हैं, इसके चलते ही हमने फिनिक्स प्लासियो में डोनर और गायरोज का पहला आउटलेट शुरू करने का फैसला किया है।”

उन्होंने बताया, “हमारे इस आउटलेट में खाने के शौकीनों को वेज और नॉन-वेज दोनों में अंतरराष्ट्रीय, खासतौर से मिडिल ईस्ट के कुजीन का बेहतरीन जायका मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News