Sex करके ही हुई थी पहली कमाई, Sherlyn Chopra ने चौंकाने वाली बात बताई

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कोई नया अपना नाम और पहचान बनाने आता है, उसे बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. इन परेशानियों के बीच कई स्ट्रगलर्स को जब कोई फेम का लालच देता है तो कोई भी इनके जाल में फंस जाता है. ऐसे में हर किसी को कास्टिंग काउच से होकर भी गुजरना पड़ता है. ऐसे कई तमाम एक्टर, एक्ट्रेस देखें गए हैं जो जो एक बार फिल्म में दिखने के बाद गायब हो गए, उन्हें किसी ने काम ही नहीं दिया. इनमें से एक एक्टर हैं शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड का ऐसा ही एक राज खोलकर सनसनी मचा दी थी.

इंडस्ट्री की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हुआ था. शर्लिन चोपड़ा इस समय 34 साल की हो चुकीं हैं. बोल्ड और सेक्सी अदाओं की मल्लिका शर्लिन कई बार विवादों में भी आ चुकी हैं. शर्लिन को उनके फैंस शर्लिन चोपड़ा के नाम से जानते हैं मगर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनका नाम ‘मोना चोपड़ा’ है.

Bad Girl कही जाने वालीं शर्लिन चोपड़ा प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए भी न्यूड शूट करवा चुकीं हैं. शर्लिन की कई बोल्ड तस्वीरें उनके फैंस का ध्यान खींच लेते हैं. इसी वजह से शर्लिन रातों-रात सबके दिलों में बस गईं थी. शर्लिन ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था की उन्हें एक एडल्ट सीन देने पर मजबूर किया गया था. उन्हें इंडस्ट्री ने ऐसा बना दिया है.

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि, उन्हें मॉडलिंग के समय बॉलीवुड में कितना स्ट्रगल करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों से बेड शेयर करती थी. शर्लिन ने ट्वीट किया था, ‘अतीत में कई मौकों पर मैंने पैसे के लिए सेक्स किया’.

शर्लिन ने फिल्म ‘कामसूत्र 3 डी’ से काफी अलग पहचान बनाई साथ ही सुर्ख़ियों में भी इसी फिल्म से आई थी. यह फिल्म काफी लंबे समय तक कंट्रोवर्सी में बनी हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन रूपेश पॉल ने किया था. यही नहीं फिल्म का ट्रेलर 66वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News