शेहला रशीद पर पिता ने लगाए आरोप:मेरी बेटी को देश विरोधी काम करने के लिए US से फंडिंग मिलती है


नई दिल्ली। पूर्व जेएनयू छात्र नेता और जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के पूर्व महासचिव शेहला राशिद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने अपनी बेटी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी बेटी देश के खिलाफ गतिविधियों में शामिल लोगों के साथ मिलकर एक पार्टी बना चुकी है और उसको देश के खिलाफ गतिविधियों में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपए के रकम की भी पेशकश की गई। जम्मू-कश्मीर से चलनेवाली एक न्यूज पोर्टल पर शेहला रशीद के पिता ने यह दावा साफ तौर पर किया है। जेके न्यूज वायर नाम के इस खबरिया न्यूज पोर्टल पर अब्दुल रशीद शोरा का वीडियो भी है जिसमें उन्होंने इन सारी बातों का खुलासा किया है। अब्दुल शोरा ने शेहला राशिद पर आरोप लगाते हुए इतना तक कह दिया कि उनकी बेटी देश के खिलाफ कुख्यात गतिविधियों में शामिल है। और साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे घर में राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चल रही हैं।
अपनी शिकायत में अब्दुल रशीद ने शेहला राशिद के खिलाफ जांच की मांग की है। अब्दुल ने डीजीपी, जम्मू और कश्मीर पुलिस को एक लिखित शिकायत में कहा कि वह अपनी बेटी से मौत के खतरों का सामना कर रहे हैं क्योंकि उनकी बेटी द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने डीजीपी से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। अब्दुल रशीद ने डीजीपी को लिखे पत्र में दावा किया है कि शेहला के साथ ही उनकी बड़ी बेटी अस्मा रशीद, उनकी पत्नी जुबेदा शोरा और सुरक्षा गार्डों में से एक साकिब अहमद भी इस पूरे मामले में शामिल हैं।

अब्दुल रशीद ने दावा किया है कि यूएपीए के तहत टेरर फंडिंग मामले में ज़हूर वटाली की गिरफ्तारी से ठीक दो महीने पहले, जून 2017 में श्रीनगर के सनत नगर में वटाली के निवास पर ज़हूर वटाली और रशीद इंजीनियर (पूर्व विधायक) द्वारा एक बैठक के लिए उन्हें बुलाया गया था। उस समय शेहला समाजशास्त्र में अपनी पीएचडी के अंतिम सेमेस्टर में थीं, जब हम मिले तो उन्होंने मेरे सामने जेकेपीएम पार्टी के लॉन्च का खुलासा किया और मुझसे इस योजना में शेहला राशिद को शामिल करने के लिए सहयोग देने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News