सुल्तानपुर : धड़ बिस्तर पर पड़ा रहा और सिर काटकर दूर फेंक आया पति

सुल्तानपुर ! पांच साल जिस शिवकुमार ने अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों तक साथ रहने का वचन दिया था, उसी ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी और खुद फरार हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी के चरित्र पर शक होने की वजह से पति ने उसकी हत्या कर सिर दूर खेत में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सिरफिरे हत्यारे पति की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।*
*मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला का है, जहां के रहने वाले शिवकुमार कोरी की शादी पांच साल पहले धम्मौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी साधना कोरी (22) के साथ धूमधाम से हुई थी। हत्या का कारण यह बताया जा रहा है कि शिवकुमार को अपनी पत्नी साधना के चरित्र पर काफी दिनों से शक करता था। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। पति के व्यवहार से नाराज पत्नी साधना कोरी मायके में रहने लगी थी। शिवकुमार पत्नी को विदा कराने सुसराल रामपुर पहुंचा था। रात में वह चुपके से उठा और धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत दिया। शरीर को बिस्तर पर छोड़ सिर को दूर खेत में फेंककर फरार हो गया। सुबह जब परिवार वालों ने साधना की खून से लथपथ लाश देखा तो कोहराम मच गया।

एसपी बोले

एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। उसने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर सिर खेत में फेंक दिया था। पति की गिरफ्तारी बहुत जल्द होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News