तुम खांस देना एक बार तो हम जान जाएंगे तुम्हारे पास पुलिस है’..शशिकांत की पत्नी का दूसरा Audio सुने..

बीती 2 जुलाई की रात कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या मामले हर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब विकास दुबे के गुर्गे शशिकांत पांडेय की पत्नी का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु पांडेय अपने भाई से बात कर रही है. ऑडियो में मनु पुलिस की जांच से बचने के लिए मोबाइल को ठिकाने लगाने की बात कई बार दोहराती है. शशिकांत की पत्नी कहती है मेरा सभी नंबर डिलीट कर दो. मैं सिम चबा कर खा गई. तुम एक बार खांस दोगे ताे मैँ जान जाऊंगी कि तुम्हारे पास पुलिस है.

ऑडियो क्लिप में मनु पांडेय अपने भाई से कह रही है कि सब लोग यह नंबर डिलिट कर दो. वह भाई से कह रही है कि कल्लू गिरफ्तार हो गया है, सिम तोड़ने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल नहीं खुल रहा है. तुम लोग ये नंबर डिलिट कर दो. शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से कहती है कि अगर पुलिस वाले पूछताछ करे तो एक बार खांस देना. जिसके पास भी यह नंबर है डिलिट कर दो. मोबाइल खोल नहीं पा रही हूं. मोबाइल को जमीन में गाड़ने जा रही हूं. मेरा सब नंबर डिलिट कर दो. सिम तोड़कर हम चबा गए हैं.

ऑडियो में मनु का भाई भी कह रहा है कि उसे सब पता है कि कौन कहां छिपा हुआ है. इससे पहले भी शशिकांत की पत्नी का एक ऑडियो सामने आया था, जिसमें शशिकांत की पत्नी मनु साफ-साफ कह रही थी कि विकास भैया ने पुलिस वालों को मार दिया है, दरवाजे-आंगन में लाशें पड़ी हैं.

बता दें कि इससे पहले भी शशिकांत की पत्नी का एक ऑडियो सामने आया था, जिसमें शशिकांत की पत्नी मनु साफ-साफ कह रही थी कि विकास भैया ने पुलिस वालों को मार दिया है, दरवाजे-आंगन में लाश पड़ी है. इस ऑडियो में मनु अपनी भाभी से बात कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News