AmbedkarNagar:दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने घेरकर बदमाश को मार डाला

*अंबेडकरनगर*
*दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने घेरकर दो बदमाश को मार डाला*
जिले के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू में दिनदहाड़े चिनगी के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से नाराज दुकानदार व ग्रामीणों ने हमलावर चार बदमाशों को घेर लिया। उग्र लोगों की पिटाई से इन दोनों बदमाशों की भी मौके पर मौत हो गई। वहीं, शेष बदमाशों की घेराबंदी किए हुए हैं।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पूर्व कनिष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख टांडा व मौजूदा ग्राम प्रधान धर्मेंद्र उतरेथू बाजार स्थित रामभवन वर्मा की कीटनाशक की दुकान पर बैठे हुए थे। दोपहर लगभग दो बजे दो मोटरसाइकिल से आए चार बदमाशों ने पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा (47) की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दुकानदार रामभवन भी गोली लगने से घायल हो गए।
घटना से नाराज दुकानदारों व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। इनमें से दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। उग्र भीड़ की पिटाई से दोनों बदमाशों की भी मौके पर ही मौत हो गई। अभी भी ग्रामीण शेष दो बदमाशों की घेराबंदी किए हुए हैं। मौके पर थानाध्यक्ष संजय सिंह के साथ सीओ टांडा अमर बहादुर भी पहुंच गए हैं। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि ग्राम प्रधान की मौत की सूचना है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News