राहुल गांधी अगर बेरोजगार हैं तो BJP में आएं, हम उन्हें काम दे देंगे: केशव प्रसाद मौर्या

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, “राहुल गांधी अगर बेरोजगार हैं तो बीजेपी में आएं. हम उन्हें काम दे देंगे.” गंगा यात्रा पर राजघाट पहुंचे केशव प्रसाद ने विपक्ष के बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के सवाल पर ये बयान दिया. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जो गंगा यात्रा को लेकर सवाल उठा रहे हैं, वो खुद सवालों के घेरे में हैं.
वहीं शाहीन बाग के मुद्दे पर बोलते हुए डिप्टी सीएम मौर्या ने कहा कि शाहीन बाग के समर्थन में जो खड़े हैं, उनको जनता जवाब देगी.
मौर्य ने सीएए को लेकर कहा कि देश में झूठ के माध्यम से ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि लोगों की नागरिकता छीनने के लिए सीएए लाया गया है. कांग्रेस यह झूठ फैला रही है और लोगों को गुमराह कर रही है.

‘प्रदर्शनों के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का हाथ’
इससे पहले प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इन प्रदर्शनों के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का हाथ है. यह संगठन सिमी पर प्रतिबंध के बाद देश में एक्टिव हुआ है. ईडी की रिपोर्ट के बाद यह साफ़ हो गया है कि पीएफआई ने ही सीएए को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन में हिंसा कराई थी. डिप्टी सीएम मौर्या ने कहा कि आर्थिक मदद के ज़रिये पीएफआई खतरनाक खेल खेल रही है, उम्मीद है कि ईडी की रिपोर्ट के बाद केंद्र सरकार यूपी सरकार की प्रतिबंध लगाने की सिफारिश को जल्द मंजूर करेगी. 27 जनवरी से शुरू हुई है पांच दिवसीय गंगा यात्रा
बता दें, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 27 जनवरी से पांच दिवसीय गंगा यात्रा शुरू की है. यूपी सरकार द्वारा 27 से 31 जनवरी तक निकाली जाने वाली गंगा यात्रा में केंद्र सरकार के आठ मंत्रियों के साथ ही जिलों के प्रभारी मंत्री शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News