VIDEO: CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम CAA के विरोध में सभा को संबोधित कर रहे थे और अचानक..इसके लिए भी नरेंद्र मोदी जी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया यूजर्स उनकी चुटकी ले रहे हैं। वीडियो को बीजेपी से जुड़े लोग भी शेयर कर रहे हैं। ऐसे लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि क्या इसके लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। दरअसल हुआ ये कि सांसद अशफाक करीम मंच से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरीसी के विरोध में अररिया में भाषण दे रहे थे तभी उनकी पैंट खुल गई।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि अशफाक करीम लोगों को संबोधित करते हुए एनआरसी और सीएए के विरोध में अपनी बात रख रहे हैं। बोलते हुए अचानक उनकी पैंट सरक जाती है। पैंट सरककर नीचे गिर जाने के बाद भी सांसद महोदय एक हाथ में माईक पकड़ अपनी बात जारी ऱखते हुए दूसरे हाथ से पैंट ऊपर करते हैं। पास में खड़े एक अन्य शख्स भी पैंट को सही करने में अशफाक करीम की मदद करता दिख रहा है।

बता दें कि नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस कानून को लेकर लोग सड़कों पर हैं। दिल्ली के शाहीनबाग से पटना के सब्जीबाग तक में बड़ी संख्या में लोग दिन रात प्रदर्शन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News