अयोध्या : नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा,6 यात्रियों की दर्दनाक मौत,दो अन्य गंभीर

रूदौली(अयोध्या) : उत्तर प्रदेश के नेशनल हाइवे एनएच-27 पर स्थित अयोध्या जनपद के कोतवाली रुदौली अन्तर्गत रौजागांव ओवरब्रिज पर मंगलवार की भोर एक भीषण सड़क हादसा हो गया।इस दर्दनाक हादसे में बस्ती जिले के 5 व देवरिया के एक यात्री की असमय मौत हो गई।जबकि दो यात्री अभी भी गंभीर रूप से घायल।जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।हादसा उस वक्त हुआ जब दुर्घटनाग्रस्त खड़ी दो रोडवेज की बसों में से एक बस को पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक दोनों बसें कानपुर से बस्ती जा रही थी।पुलिस के मुताबिक इस हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी जबकि चार अन्य यात्रियों ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।हादसे में घायल दो अन्य की भी हालत गंभीर बनी हुई है।दोनों को गंभीर चोटें आई है।पुलिस क्षेत्राधिकारी रूदौली डॉक्टर धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि रोडवेज की दोनों बसें कानपुर से बस्ती जा रही थीं, तभी एनएच-27 पर स्थित रौजागांव ओवरब्रिज पर डीसीएम ने पीछे चल रही एक बस को टक्कर मर दी।जिसके बाद आगे चल रही बस भी रुक गई।इसके बाद दोनों बस के ड्राइवर और कंडक्टर नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त बस को देखने पहुंचे।उसी वक्‍त एक तेज रफ़्तार ट्रेलर ने हादसे का शिकार हुई बस को पीछे से टक्कर मार दी।

ये लोग हुए है घायल

पुलिस क्षेत्राधिकारी डा0 धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि हादसे में धनंजय विश्वकर्मा पुत्र सुंदर विश्वकर्मा उम्र 29 वर्ष निवासी देवरिया अभिषेक शुक्ला पुत्र पवन कुमार 21 वर्ष निवासी बस्ती ओमप्रकाश शुक्ल पुत्र जगदंबा प्रसाद 48 वर्ष निवासी बस्ती विनोद कुमार पुत्र अछैवर प्रसाद 38 वर्ष निवासी बस्ती के अलावा दो अन्य लोगों की मौत हुई है जिनकी पहचान नही हो पाई है। हादसे में घायल बस्ती जिले के राम जियावन यादव व राजकुमार की हालत गंभर बनी हुई है।जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

गंभीर रूप से घायल दोनों युवक ट्रामा सेंटर रेफर

जिला अस्पताल में भर्ती दोनों गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रिफर किया गया है।एक यात्री व बस ड्राइवर का जिला अस्पताल में चल रहा था इलाज।सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई थी मौत। एनएच 27 पर कोतवाली रुदौली के रौजागांव ओवर ब्रिज पर हुआ था हादसा।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

अयोध्या में हुई इस राजमार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया है।और वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर रहकर पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के दिए निर्देश।दुर्घटना में घायल हुए लोगों को तत्काल बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए भी CM ने अफसरों को सख्त दिए निर्देश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News