हरदोई:,नानी के साथ घर जा रहे अबोध को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

*नानी के साथ घर जा रहे अबोध को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत*

— ईंट भट्ठे पर काम करने आए माता पिता के साथ आया था इकलौता पुत्र गोविंदा

— मौके पर पहुंची पुलिस, ट्रैक्टर व चालक पुलिस के कब्जे में

पुवायां। नानी के साथ घर जाते समय अबोध बालक को सड़क किनारे अचानक ट्रैक्टर ट्राली ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। माता पिता का इकलौता बालक अपनी ननिहाल में आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रैक्टर ट्राली व चालक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

हरदोई जनपद के थाना पचदेवरा के गांव कंतारी निवासी मुरारी अपनी पत्नी फूला देवी व इकलौते दो वर्षीय पुत्र गोविंदा के साथ लगभग पांच माह पूर्व ईंट भट्ठे पर काम करने के लिए अपनी ससुराल गांव धारा में रामेंद्र के घर आया था। मां-बाप गांव के पास ईंट भट्ठे पर काम करते थे और अबोध बालक अपने नाना नानी के पास घर मे रहता था। बुधवार की शाम गोविंदा अपनी नानी के साथ सड़क किनारे वाले घर से गांव के मकान में जा रहा था। तभी अचानक सामने से आते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। उधर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली व चालक को कब्जे में ले लिया है।

इस मामले में कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि दुर्घटना के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रैक्टर व चालक पुलिस कस्टडी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News