विकास दुबे का रिश्तेदार BSP नेता अनुपम दुबे 12 लोगों के साथ हिरासत में, 9 असलहे व 250 कारतूस भी मिले

उत्तर प्रदेश पुलिस कानपुर कांड (Kanpur encounter) के मुख्यारोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के लिए दिर-रात ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. प्रदेश के कई जिलों में पुलिस की कार्रवाई जारी है, इसी बीच सीतापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने बसपा नेता अनुपम दुबे (Farrukhabad BSP Leader Anupam Dubey) समेत 13 लोगों को हिरासत में लेकर कई घंटों तक पूछताछ की है. पुलिस ने बसपा नेता से दो लग्जरी गाड़ी और 9 असलहे व 250 कारतूस भी बरामद किए हैं.

फर्रुखाबाद के बसपा नेता अनुपम दुबे नैमिषारण्य में गुरु पूर्णिमा पर अपने गुरु से मिलने सीतापुर आए थे. बसपा नेता को सीतापुर-हरदोई बॉर्डर स्थित बरगदिय पुल के पास से हिरासत में लिया गया, जिसके बाद उनसे संदना थाने में काफी देर तक पूछताछ की गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुपम दुबे गैंगस्टर विकास दुबे के रिश्तेदार हैं, जिसने शुक्रवार को कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और उन्हें इसी संबंध में हिरासत में लिया गया था. लेकिन पूछताछ में बसपा नेता अनुपम दुबे का इस मामले में कोई संबंध नहीं मिला.

पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद संदना थाने में काफी देर तक पूछताछ की. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली कि विकास दुबे मामले में अनुपम दुबे के प्राइमरी पूछताछ में कोई लिंक नहीं मिले. साथ ही अनुपम दुबे के पास से मिले सभी असलहों के लाइसेंस चेक किए गए जिसमें सभी के लाइसेंस मौजूद मिले. फिलहाल पुलिस ने अनुपम दुबे से घंटों पूछताछ की और उनकी कॉल डिटेल की भी बारीकी से जांच की, लेकिन कोई खास जानकारी विकास दुबे से जुड़ी नहीं मिल सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News