अलीगढ़ : भाभी सेअवैध संबंधों का विरोध करने पर बेटे ने की मां की हत्या


क्षेत्र के एक गांव छलेसर में बुधवार रात एक बेटे ने अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपनी 60 वर्षीय मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में छोटे बेटे ने अपनी पत्नी शीला व मझले भाई देव प्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही उसने अपनी पत्नी व मझले भाई के बीच अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी क्राइम डॉ. अरविंद ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि आरोपी भाई फरार है।
दर्ज एफआईआर के अनुसार, ओमपाल पुत्र बलवंत सिंह निवासी छलेसर ने बताया कि वह तीन भाई है। बड़ा भाई चरन सिंह दिल्ली में मजदूरी करता है। दूसरा देव प्रकाश गांव में रहता है। उसकी शादी नहीं हुई है। सबसे छोटा ओमपाल है, जिसकी दो साल पहले शीला नाम की महिला के साथ शादी हुई थी।

ओमपाल ने आरोप लगाया कि भाई देव प्रकाश के उसकी पत्नी शीला से अवैध संबंध थे, जिसका मां लौंगश्री (60) विरोध करती थी। इसी बात को लेकर रोजाना मां से देव प्रकाश का झगड़ा होता था। बुधवार रात पत्नी शीला, भाई देव प्रकाश और मां लौंगश्री छत पर सोए थे। तभी शीला और देव प्रकाश ने मां की गला रेतकर हत्या कर दी।

30 जून को ओमपाल अपनी बहन की ससुराल बुलंदशहर गया था। ओमपाल ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर बृहस्पतिवार सुबह चार बजे घर पहुंचा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस को देख देव प्रकाश भाग गया। ओमपाल का आरोप है कि कुछ दिन पहले पत्नी शीला ने बदमाश लगवाकर उसकी हत्या करवाने की कोशिश की थी।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मौके पर सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव भी पहुंच गए। इस मामले में जवां एसओ अमर कुमर शर्मा ने बताया कि मृतका के बेटे की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News