विकास दुबे का सपा कनेक्शन, पत्नी ने लड़ा था पार्टी के समर्थन पर चुनाव

कानपुर: बिठूर के विकरू गांव में हुई 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या के बाद प्रदेश में सरकार पर सियासी वार होने शुरू हो गए हैं. सरकार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने कठघरे में खड़ा किया है और कहा है कि इस घटना की जिम्मेदारी योगी सरकार की ही है. उन्हीं के राज में प्रदेश के अंदर गुंडाराज चरम पर है और समाज के रखवाले ही गुंडाराज का शिकार हो रहे हैं. लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी का एक पोस्टर सामने आया, जिसमें उसका कनेक्शन समाजवादी पार्टी से सीधे तौर पर दिखाई दे रहा है.

विकास दुबे की पत्नी के पोस्टर में यादव परिवार
यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार विकास दुबे को लेकर समाजवादी पार्टी इस वक्त सरकार को भले ही घेर रही है लेकिन विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे का एक पोस्टर अलग ही कहानी कह रहा है. ये पोस्टर उस वक्त का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं. जिला पंचायत सदस्य पद की दावेदार रिचा दुबे को उस वक्त समाजवादी पार्टी का समर्थन प्राप्त था. उसके पोस्टर में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तस्वीरें भी साफ दिखाई दे रही हैं.

कानून मंत्री ने समाजवादी पार्टी को दिया जवाब

मामले पर राजनीतिक बयान देने को लेकर कानून मंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी को जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग इस मामले के BJP से अपराधियों की गठजोड़ की बात कह रहे है, कनेक्शन उन्हीं का निकलेगा. उन्होंने कहा कि एसपी के DNA में ही अपराध है. इस बार अपराधी का कोई भी कनेक्शन क्यों न हो, वो बच नहीं पाएगा. कानून मंत्री ने ये भी कहा कि पूरे मामले की जांच होगी. रेड में गए पुलिस वालों की कम संख्या पर भी, और अगर इसमें किसी स्तर पर कोई कमी हुई है, तो उस पर भी जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News