July 27, 2024

सुल्तानपुर: आपसी विवाद में चले धारदार हथियार, 4 जख्मी और 2 की हालत नाजुक

0

सुल्तानपुर: आपस में मामली सी रंजिश का नतीजा ये हुआ कि खेत में काम कर रहे कुछ लोगों पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया. गनीमत ये रही कि घटना में किसी की जान नहीं गई लेकिन 2 लोगों की हालत गंभीर है. उन्हें सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

मामला कूरेभार थानाक्षेत्र के जज्जौर गांव का है. गांव के रहने वाले प्रमोद शुक्ला और घिसियावन यादव के बीच पुराना विवाद था, जो अब शांत हो चुका था. लेकिन रविवार को देर शाम प्रमोद अपने भाई के साथ खेत में धान की बेहन लगवा रहे थे. इसी बीच उन पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में अरविंद और प्रमोद समेत चार लोग जख्मी हो गए हैं.

आनन-फानन में जख्मी हुए सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां प्रमोद और अरविंद की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अब भी दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. परिजनों के मुताबिक रविवार को बिना किसी विवाद के ही उन पर आरोपी पक्ष ने हमला बोल दिया.
फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और मामले की पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News