शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP कार्यकर्ता, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा सामने आया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, वह आम आदमी पार्टी (AAP) का सदस्य है. घटनास्थल से ही दबोचे गए आरोपी कपिल तस्वीर में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कालकाजी से उम्मीदवार आतिशी के साथ दिख रहा है. यह उस वक्त की तस्वीर है जब 2019 में उसने आप की सदस्यता ली थी.
क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं जिससे ये अहम खुलासा हुआ है. इन तस्वीरों में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, आप नेता आतिशी के साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में दल्लूपुरा के रहने वाले कपिल गुर्जर ने फायरिंग करते हुए घटनास्थल पर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे और यह भी कहा था कि यहां सिर्फ हिंदुओं की चलेगी. कपिल को रविवार को मेट्रोपॉलिटन जज के सामने पेश किया गया था जिन्होंने उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था. इस घटना के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह को राजधानी की कानून-व्यवस्था को लेकर घेरा था. अब गुर्जर के आप सदस्य होने की बात सामने आने के बाद इसकी पूरी संभावना है कि दिल्ली बीजेपी केजरीवाल सरकार को घेरे, जिसपर केजरीवाल सरकार घिरती नजर आ रही है.

https://twitter.com/ANI/status/1224689550233985024?s=20

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में शाहीन बाग में महिलाएं और बच्चे बीते 15 दिसंबर से धरने पर बैठे हुए हैं. मंगलवार को उनके धरने का 52वां दिन है. इनकी मांग है कि सरकार इस कानून को वापस ले तभी वो धरना खत्म करेंगे और सड़क खाली करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News