केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने फूट-फूट कर रोई दुष्कर्म पीड़िता ,कहा मौत दे दीजिए

0

अमेठी जिले की पुलिस की संवेदनशीलता और सक्रियता की पोल सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने फिर खुल गई। फुरसतगंज में केंद्रीय मंत्री के पास पहुंची एक दुष्कर्म पीड़िता ने ना सिर्फ रो-रो कर अपने साथ हुई जुल्म की दास्तां बयां की बल्कि कहा कि हमारी कोई सुन नहीं रहा तो हमें मौत दे दीजिए।

सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर थी। उन्होंने फुरसतगंज में बनाए गए रैन बसेरे के शुभारंभ के बाद लोगों से मिलना शुरू किया तो हाथ में कागज लिए एक युवती भी फरियाद करने आ गई। दुष्कर्म पीड़िता युवती ने रोते हुए कहा कि पुलिस दरोगा हमारी नहीं सुन रहे हैं हमारे साथ इतना बड़ा हादसा हुआ है।

पीड़िता ने कहा कि जिन लोगों ने हमारे साथ ऐसा किया उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है उल्टा दरोगा घरवालों के ऊपर मुकदमा बना रहे। आरोपी को पकड़कर छोड़ दिया हम को धमकी दी जा रही है गाली दी जा रही है। इस पर स्मृति ने पूछा कि कौन है दरोगा। इस पर महिला ने कहा कि दरोगा का नाम राजीव सिंह है। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने एसपी से बात की तो उन्होंने बताया कि विवेचना बदल गई है। तब रोते हुए पीड़िता बोली कि कोई हमारी विवेचना नहीं कर रहा है। हम को मौत दें तब भी ठीक है।

मीडियाकर्मियों से बातचीत में पीड़िता ने बताया कि उसे घर से गांव के मुर्गी फार्म ले जाया गया जहां मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और जहरीला पदार्थ भी खिलाया गया। इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि उसे गांव लाकर कोई में डाल दिया गया। जहां से गांव के लोगों ने निकाला काफी दबाव के बाद पुलिस ने किसी तरह मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News